MG Comet EV Price: अब धांसू कीमत के साथ मिल रही है ये EV कार, फीचर्स देख कर रह जायेंगे हैरान!

Spread the love

MG Comet EV Car Price in India: एमजी मोटर्स इंडिया के द्वारा अपनी सभी रेंज की कीमतों पर अपडेट क्या है आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं कि MG Comet EV की कीमत पर 1 लाख रुपये तक की बड़ी छुट प्रोवाइड की गई है! इतना ही नहीं इसके साथ-साथ सभी Electric Car Comet अब सिर्फ 6.9 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से प्रारंभ होगी पहले इन सभी कारों की प्रारंभिक कीमत 7.98 लाख रूपीस (एक्स-शोरूम) था। 

Table of Contents

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MG Comet EV Pace Variant Price

MG Comet EV भारतीय बाजारों में कुल तीन ट्रिम लेवल पेस, प्ले, एवं प्लस, वेरिएंट के साथ आती है। कंपनी के द्वारा एंट्री लेवल बेस वेरिएंट जिसकी कीमत 6.99 लाख रूपीस एक्स शोरूम बताई है। आप www.cardekho.com यहाँ पर भी इसका प्राइस देख सकते हैं जो शोरूम के प्राइस के बराबर ही है!

वही बात की जाए प्ले एवं प्लस वेरिएंट की कीमतों को लेकर तो इसकी कीमत में फिलहाल बदलाव नहीं किया गया है। आप सभी के लिए हम बता देना चाहते हैं कि यह सिटी के उपयोग को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया प्रोडक्ट है। 

MG Comet EV Power

इस कार को एक बार फुल चार्ज करने पर 230 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेट बहुत ही आसानी से प्रोवाइड करती है! यह कुल 2 डुएल टोन एवं 4 मोनोटोन कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिलती है जो एप्पल ग्रीन, कैंडी व्हाइट, अरोड़ा सिल्वर, स्टेर्री ब्लैक, में आती है। 

Comet EV में कंपनी ने बेहतरीन पावर देने के लिए 17.3 kWh Battery Unit का उपयोग किया है जिसे फुल चार्ज होने में 7 घंटे का वक्त लगता है! यह बैटरी केवल 3.3 किलोवाट AC चार्जर को ही सपोर्ट करती है जिसमें सिंगल मोटर का प्रयोग किया गया है जो 41 Bhp एवं 110 Nm पिकटोर्क जनरेट करने का क्षमता रखता है। 

MG Comet EV Features

इस कार में 10.25 इंच की इन्फोटेनमेंट स्क्रीन एवं 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जाती है जिसमें 55 से भी अधिक कनेक्ट कार फीचर्स एवं किलेस एंट्री उपलब्ध है। सेफ्टी के तौर पर (ABS) के साथ (EBD) रियर पार्किंग सेंसर एवं रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे कई सारे आधुनिक फीचर्स मौजूद है। 

Mg comet ev features
Mg comet ev features

यह डुअल डोर कार है जिसमें चार लोग बहुत ही आसानी से बैठकर सफर कर सकते हैं इसमें एलईडी हैंड लैंप एवं टेंनलैंप दोनों उपलब्ध है इसके साथ-साथ केविन काफी स्पेशियस एवं एयरी महसुस होता है।

इन्हें भी पढ़ें Upcoming 7-Seatar Cars Launch in India 2024: भारत में 2024 में लॉन्च होने वाली 7-सीटर कारों की एक झलक

इस कार में वायरलेस एंड्राइड ऑटो एवं एप्पल का प्ले कनेक्टिविटी के साथ-साथ एंट्री ग्रेड डुअल स्क्रीन सेटअप भी देखने को मिल जाती है। 

Conclusion

हम उम्मीद है कि आपको इस लेख से काफी सहायता मिला होगा हमने आज इस लेख में बताया है कि कैसे एमजी मोटर्स इंडिया के द्वारा अपनी कुछ बेहतरीन इलेक्ट्रिक कारों की कीमतों पर बदलाव किया गया है!

इसके साथ-साथ हमने इस कार में मिलने वाली सभी बेहतरीन फीचर्स एवं कलर ऑप्शन के बारे में बताया है इस जानकारी को आप अपने दोस्तों के पास भी भेज सकते हैं। 

इन्हें भी पढ़ें: Automatic Car Under 10 Lakh: 10 लाख रुपये से कम में आनेवाली टॉप-5 ऑटोमैटिक कारें, जानें माइलेज और कीमत!

इन्हें भी पढ़ें Mahindra XUV 300 New Year Discount: अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही है Mahindra अपने XUV 300 पर

Leave a Comment

error: Content is protected !!