Revolt RV400 BRZ: कंपनी 5 साल की वारंटी भी दे रही है 150km तक दौड़ने वाली ये इलेक्ट्रिक बाइक!

Spread the love

Revolt RV400 BRZ: जैसा कि आप सभी जानते ही हैं Revolt Motors देश की जानी मानी कंपनियों में गिनी जाती है जिन्होंने हाल में ही भारतीय बाजारों में अपनी नई RV 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल वेरिएंट को पेश किया है।

कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी बेहतरीन डिजाइन के साथ तैयार किया गया इतना ही नहीं इसके revolt rv400 Specifications के मामले में इसमें आपको 3 राइडिंग मोर्ड नॉर्मल एव्ं स्पोर्ट भी देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तो चलिए आप सभी को बताते हैं कि इस RV 400 इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कौन-कौन से नए फीचर्स के साथ इसे तैयार किए हैं। 

कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए भारतीय बाजारों में एक और नई RV 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को पेश किया है कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को RV 400 BRZ नाम दिया गया है।

और revolt rv400 on road price की बात की जाए तो www.bikedekho.com के अनुसार इस बाइक की कीमत 1.17 लाख शुरू है किन्तु अन्य राज्यों में बाइक की शुरुआती कीमत 1.34 लाख रूपीस Ex Showroom है यह इलेक्ट्रिक बाइक भारतीय बाजार में कुल 5 कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल जाती है जिनमे लूनर ग्रीन,पेसिफिक ब्लू, डार्क सिल्वर रिवेल रेड एवं कॉस्मिक ब्लैक ऑप्शन के साथ यह उपलब्ध है। 

Revolt RV400 BRZ Specifications

चलिए बात कर लेते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाली बैटरी बैकअप एवं फीचर्स के बारे में कंपनी अपने तरफ से दावा करती है कि इस बैट्री पैक को 0 से 75% चार्ज करने में केवल 3 घंटे का वक्त लगता है।

Revolt rv400 brz features
Revolt rv400 brz features

और फुल चार्ज होने में 4.5 घंटे का समय लेता है कंपनी ने इस बाइक की रेंज को बेहतरीन बनाए रखने के लिए रीजेनरेटिव ब्रेकिंग का भी विकल्प दिया है।

इतना ही नहीं इसके साथ-साथ फीचर्स के तौर पर रिवॉल्ट एक कांबी ब्रेकिंग सिस्टम, साइड स्टैंड कट ऑफ, एवं डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिल जाती है जो स्पीड, बैटरी लेवल,एवं राइडिंग मोर्ड,को बेहतर बनाने का कार्य करता है। 

Revolt RV400 Battery Specifications

यह इलेक्ट्रिक बाइक 72V, 3.24 KWH लिथियम आयन बैट्री पैक द्वारा बनाया गया है जो ऑफर पर 3 राइडिंग मोड एक नॉर्मल एवं सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

कंपनी अपनी तरफ से दावा करती है कि यह इलेक्ट्रिक बाइक राइडिंग रेंज के मामले में 150 किमी, 100 किमी, एवं 80 किमी देखने को मिलती है। 

Revolt rv400 brz range
Revolt rv400 brz range

अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आप बिना किसी हिचकी चाहट से इस बाइक को परचेस कर सकते हैं। क्योंकि कंपनी ने अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई सारे आधुनिक फीचर्स प्रोवाइड की है।

इसे भी पढ़े: New Year Offer TVS Jupiter Price कम पर शानदार फ़ीचर और बस 2,641 रुपए EMI पर ले जाओ घर

इसके साथ-साथ आप सभी को यह बाइक कुल पांच कलर ऑप्शन के साथ भी देखने को मिल जाती है जिससे आप अपने पसंदीदा कलर ऑप्शन के साथ इस बाइक को खरीद सकते हैं। 

Conclusion

हमें उम्मीद है कि इस लेख से आपको काफी सहायता मिली होगी.आप इस महत्वपूर्ण जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी भेज सकते हैं।

और ऐसे ही ऑटो सेक्टर से जुड़े सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे वेबसाइट को फॉलो कर सकते है,क्योंकि हम ऑटो सेक्टर से जुड़े सभी महत्वपूर्ण जानकारी आप सभी के लिए लेकर आते रहते हैं। 

इसे भी पढ़े: Hero Xtreme 125r: धासु माइलेज, स्पोर्टी लुक के साथ Hero ने लांच की ये बाइक, कीमत कर देगी हैरान

इसे भी पढ़े: नए साल में Kawasaki का इंडियन बाइक Lovers को सबसे बड़ा तोहफ़ा, Kawasaki Ninja ZX-6r 636cc के साथ

Leave a Comment

error: Content is protected !!